बैंक साथी ऐप से लाखों रुपये कैसे कमाए | Earn RS 1 Lakh Plus Through Bank Sathi App without Investment

हेलो दोस्तों। क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो कोरोना काल में अपनी जॉब खो चुके हैं या फिर आपके पास कमाने का कोई साधन नहीं है। यदि हां तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसा कमाने का तरीका बताने जा रहे हैं जिसमें ना तो आपको कोई निवेश करने की जरूरत है और ना ही कहीं जाकर जॉब करने की जरूरत है। जी हां हम बात कर रहे हैं बैंक साथी ऐप (Bank Sathi App) कि। बैंक साथी है एक ऐसा ऐप है जिससे आप महीने के लाखों रुपए अपने घर बैठे कमा सकते हो वो भी बिना किसी निवेश के । इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप बैंक साथी ऐप को यूज करके अपने घर बैठे बिना किसी निवेश के या बिना किसी ऑफिस जॉब है लाखों रुपए कैसे कमा सकते हैं।

Telegram Group Join Now
Know how to Earn from Bank Sathi App without investment

जैसा कि हम जानते हैं कि आजकल लोग अपने वित्तीय आवश्यकताओं की पूर्ति करने हेतु बैंकों पर आश्रित होते हैं जैसे की घर बनाने के लिए होम लोन की जरूरत होती है और किसी अन्य व्यक्तिगत कार्यों के लिए पर्सनल लोन की जरूरत होती है। हर व्यक्ति किसी न किसी रूप से बैंकों से जुड़ा होता है। बैंक साथी एक ऐसा ऐप है जो लोगों को अपने वित्तीय आवश्यकताओं को को बैंकों द्वारा आसानी से सॉल्व करने में मदद करता है। तो आइये जानते है की बैंक साथी ऐप कैसे डाउनलोड करे और इस से कैसे पैसे कामये।

बैंक साथी ऐप कैसे डाउनलोड करे (How to Download Bank Sathi App and Earn Through It)

  • डाउनलोड करने के लिए आपको आपके फोन के गूगल प्ले स्टोर में जाना होगा।
  • वहाँ जाकर सर्च करे BankSathi. जो की इस प्रकार दिखता है. बैंक साथी ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे.
  • यहाँ पर instal बटन पर क्लिक करे और इसे अपने फ़ोन में डाउनलोड करे।
  • ये जैसे ही instal होती है इसे ओपन करे और मोबाइल नंबर और OTP की मदद से log in करे।
  • करने के बाद इसका इंटरफ़ेस आपको कुछ इस तरह दिखेगा।

बैंक साथी ऐप से कैसे कमाये (How to Earn From Bank Sathi App)

बैंक साथी ऐप से पैसे कमाना बहुत आसान है। बैंक साथी ऐप बहुत सरे फाइनेंसियल प्रोडक्ट ऑफर करती के जैसे की क्रेडिट कार्ड , होम लोन, कार लोन , ट्रेडिंग अकाउंट, डीमेट अकाउंट , सेविंग बैंक अकाउंट आदि। आपको अपने इस प्रोडक्ट्स के लिंक्स अपने जान पहचान वालो को शेयर करने है। जैसे ही आपके लिंक से कोई secessfull lead genrate होती है आपके अकाउंट में आपका payout आ जायगा। जैसे की आपके किसी दोस्त को क्रेडिट कार्ड बनवाना है तो आप उसे बैंक साथी ऐप से through लिंक सेंड करते है और आपका दोस्त उस लिंक की मदद से अपना क्रेडिट कार्ड बनवा लेता है तो ये आपकी secessfull lead मानी जाएगी। इसी तरह सिर्फ बैंक के प्रोडक्ट्स के लिंक शेयर करके आप हर महीने लाखो रूपये कमा सकते हो।

How to Withdrow Earning from BankSathi App? (बैंक साथी ऐप से कमाए गए पैसे बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करे)

अपने बैंक खाती एप से कमाए गए पैसे आसानी से अपने बैंक खाते में ट्रांसफर किए जा सकते हैं आइए जानते हैं की बैंक साथी ऐप से अपने पैसे कैसे विड्रो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published.